Best Instagram famous attitude status in Hindi 2020

 


Instagram Selfie Status - नमस्कार friends सवागत  हैं आपका हमारे new post Instagram Status में, दोस्तों इससे पहले हम Facebook और Whatsapp के लिए Status के कई post कर चुके है लेकिन इस post आपको Instagram के लिए Status मिलेगे. दोस्तों Instagram पर कोई भी 2-4 अच्छी पिक्स डाल कर जल्दी फेमस हो सकता हैं. इसीलिए trueshayarii.in पर सोशल मीडिया में चल रहे ट्रेंड के हिसाब से स्टेटस और शायरी डाली जाती हैं जिन्हें आप अपने Dp के साथ Facebook, Whatsapp और Instagram पर अपलोड करते हैं. दोस्तों अगर आपको ये स्टेटस पसंद आये तो इन्हें अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर कीजियेगा.


Instagram Famous Status in Hindi


new Instagram 2020 status in Hindi
Instagram


 #_बोला 😏था ना❗️ की #एंट्री☝️ भले ही _लेट होगी,🏃
#लेकिन✌ _सबसे👌 #ग्रेट होगी 😎#जिंन्दगी 👉#जीते हे हम😏#शान👆 से.😎
#तभी तो 👉#दुश्मन 🔥जलते हे #हमारे 👉नाम _से !!

 #सुन_पगली💃 मेरे👉 #स्टेटस पढने 📲से ज्यादा अगर #तुने मेरा #दिल 💕पढ📖 _लिया होता तो 👉आज #in_Relationship 💑में #तेरा 👈🏻 ही #नाम होता !!

 #मुझे 😎 मेरे #वजूद की #हद 😅 तक 👉#मत जानिएगा,😪
#क्योंकि 😏 मैं #बेहद 😅 हूँ, #बेइंतिहा 😊 हूँ, #बेहिसाब 😎 हूँ !!

 #खामोशी 😌 भी इशारा करती ☝ है #बड़े_प्यार से, 😉
#हमारी_Post 📝 देख👀 कर जब #आप 👫 प्यार से 👉#मुस्करा🤗 देते हो !!

 #Pagli😘😘 #सांस तो👉#लेने दिया करो,😛 #आँख👁👉_खुलते "ही" #याद 🧐आने #लगती हो 😍!!

Instagram Status


 #हमें 👉कौन #डराएगा❓ #मौत के #मंजर💪🏻 से 😎
#साला👈 हम तो 👉#पिछवाड़ा👇 भी 👉"खुजाते"😛 हैं #खंजर से 🔪 !!

 👉अभी तो #_Struggle 😰कर #रहा हूं😔#Baby👸 जिस 👉दिन #_Success✌ मिलेगी ना उस #दिन पता चलेगा ✅#Toh #तरस_जाओगी !!

 #हम👈 😅 तो #नरम_पत्तों 🍃 की #शाख हुआ करते थे,😭
#छिले 😒 इतने गए कि👉 #खंजर 🔪 हो गए !!

New Instagram Status

 #औकात ने🗣👉कहा #उसे_पटा😍 ले,
#_Attitude 😏 ने कहा👉#उस 👰 _जैसी 10 👈ओर #Side मे #हटा दे😎😎 !!

 #Coins💰 Always 👉Makes #Sounds,🔊 But The #Currency Notes💸 are Always Silent😷. That"s Why✔️ i'm #Always _Calm and _Silent😆 !!

 #देख_Pagli👀 👉इतना #Attitude मत ❌ 👉दिखा, #जब हम 👬#स्कूल🏫 में थे.😒
#तब तेरे👉#जैसी _लड़कियों 🙎से तो #हम "Homework"📖✍ _करवाते थे !!

Attitude Status

 #बेटा👉 #छोड़ ये #हथियारों⚒🔪 🔫की #बाते,👊तू #हम से क्या❓#टकराएगा💢
अगर #मैंने😏फैक के👉#मारा एक #STATUS👊 तू #उसी से #मर👆 जाएगा !!

 👆#हुकूमत "Google" का👉 #ख्वाब हैं,😎 पर "Youtube" भी लाजवाब🔥 हैं,
अगर "Instagram" 📲की 👆#लड़कियां 🙎#शबाब है, तो #मेरे 👉👬यार👬 भी #नवाब" है !!

 #तू लाख #भुला🤷 के #देख👀👉#मुझे, में फिर भी 👉#याद आऊंगा,😎
तू _पानी 🥤पे पे के #थक😡 जाएगी, मै 👉#हिचकिया बन-बन के #सताऊंगा🤩 !!

 #😎हाथ मे 🏍BIKE हो और #Speed "दमदार" हो, ☄ साथ मे मेरे👉#यार👬 हो और #देखने वाली 😮हर #LADKI 👈 Ye बोले.. *काश*😘 यही 👈मेरा #PYAAR हो..😍👌 !!

Hindi Status For Instagram

 #देख भाई👉 #मेरी _औकात😒 और दम😤 का #पता करना हैं तो 👉#मैदान में आना,😡
#भोलेनाथ👆 की #कसम😣 #तलवार 🔪भी तेरी👉 होगी और 100 #टुकड़े भी तेरे होंगे😎 !!

 वो #लोग 👉मुझे #ज़िन्दगी☺ जीने का #तरीका बता🧐 रहे है,☝
जिनकी #औकात😏 मेरे #_Attitude😎 के 👉बराबर भी नहीं❌ !!

 #कब_तक❓ #औरों के👉#सिर 👥 पर #नाचोगे,😂
#अंत_में 😏 #चलना🏃 😅 तो #खुद_के_पैरों# 👍🏼 पर ही है !!

 #नज़र👁‍🗨👉 #झुककर और #औकात😏 में रहकर👆 #बात करना #सीख,😎
वरना #हम तो👉100 🚓नंबर वाली #गाड़ी में 👉बैठकर जाएगे, #लेकिन तुम 108🚑 में #लेटकर जाओगे !!

 #झूठ 👎🏼इसलिए #बिक💰 जाता है #बाज़ार🌆 में😔
क्योंकि❗ #सच ✔को #ख़रीदने 💲की सबकी🌎👉 #औक़ात😈 नही❌ !!

Hindi Instagram Status


 #ईरादा 😒#स्टेटस ♨लिखकर👉🏻👱🏻‍♀#ऊसको💫 समझाना था,☺
😔#लेकीन 🗣#जमाने🌎 ने 😒#हमें📝📝#स्टेटस 🤴🏻किंग 😯#बोल🔥 दिया😎 !!

 #लोग👥 रूप👉 #देखते👀 है, हम #दिल❤️️👆#देखते है, #लोग _सपने💭 देखते है #हम 👉#हक़ीकत देखते है, लोग #दुनिया🌏 मे दोस्त👉 देखते है, हम #दोस्तो👬 मे👉#दुनिया 🌏देखते है😎 !!

 #आज📆 किसी😔 ने ये 👉🏽कहे 🗣के #दिल❤ तोड़💔 दिया की
#_दुनिया🌎 तेरी😎 नही❌ तेरे 👉🏽 #स्टेटस💬 की #_दीवानी😍 है !!

 #काश 😌 कभी👉 #ऐसा 😃 हो कि 👸 तुम👈😍 मैं 🙎‍♂️और 🕛 #वक्त कहीं _एक साथ 👫 मिलें और #तीनों एक दूसरे💌 से दूर 🚶 _जाना 💃 ही #भूल 😴जाएं !!

 #सो_💯बार #मरना🔫चाहा 👉🏽निग़ाहों 👀में #डूबकर🏊🏻‍♂ उनकी वो👰🏻 निग़ाहें👉🏽 #झुका लेते हैं हमे😎 #मरने 🛌🏼नही ❌देते !!