Cool dosti shayari for fb and whatsapp in hindi and english 40+ best dosti shayari

In thish post we presented the new latest and coolestdi, Dosti shayari in hindi and quotes and message hindi ages for everyone. Make sure no one misses your Dosti shayari in hin Share them via Whatsapp, Instagram, Twitter FB, SMS etc. We will keep updating list with new Dosti shayari in hindi . So keep vising us for more. Dosti shayari in hindi


#koई○° रिश्ता नया या °पुRaना ñहीं○ होता,Jiन्दगी का हर पल °shuहाना○° कितना होता,जुदा होना तो किस्मत की बात है पर जुदाई का मतलब °bhuलाना ñहीं° होता☆




#♡शुक्रिया ऐ °Đøस्त मेरी °Jiन्दगी °में आने के लिए ,हर लम्हे को इतना °khubसूरत बनाने के लिए,तू है तो हर ○khuशी ♡ पर मेरा नाम लिख गया है,शुक्रिया मुझे इतना °khushñसीब ♧ बनाने के लिए☆




#♡हर सपना khuशी° का पूरा नहीं होता,कोई किसी केबिना अधुरा ñहीं° होता,जो रोशन करता है सब रातों को,वो चाँद ♡ भी तो हर बार पूरा ñहीं होता☆




#♡pyaर ♡ से कहो तो आसमान मांग लो,रूठ कर कहो तो मुस्कान मांग लो,तमन्ना ○°¥ही है कि Đøस्ती मत तोड़ना,फिर चाहें हँसकर ♢hमारी जान मांग लो☆




#♡मे बसे है ज़रा ♢ ¥aद °रखना,अगर काम पड़े तो याद करना,मुझे तो आदत है आपको ♢ ¥aद ° करने की,Âगर हिचकी आए तो माफ़ करना☆




#♡Time ,Døस्त ○ और रिश्ते,वो चीजें है जो हमें मुफ्त मिलती है ○°Mगर इनकी कीमत का पता तब चलता hai°जब ये कही खो जाती है Dosti shayari in hindi 




#♡pyaर ♡ का रिश्ता इतना गहरा नहीं होता,Đøस्ती ♡ के रिश्ते से बड़ा कोई Řisता○° ñहीं होता,कहा था इस ○đøस्ती को pyaर ♡ में न बदलो ,क्यूंकि प्यार में धोखे के सिवा कुछ नहीं होता☆




#♡Đøस्ती○° किस से न थी किस से मुझे pyaर ♡ न था,जब बुरे time° पे देखा तो कोई ¥aर ♢न था☆


Dosti shayari 


#♡Gunगुनाना ♧ तो तकदीर में लिखा कर लाए थे, khilखिलाना °○ Đøस्तों से तोहफ़े में मिल गया☆

Dosti shayari in hindi with image ,Dosti shayari in hindi
Dosti shayari in hindi with image



#♡वो ¥aद ○ ñहीं करते, हम भुला नहीं सकते,वो हँसा नहीं सकते, हम रुला नहीं सकते,Đøस्ती इतनी khubसूरत○° है हमारी वो बता ñहीं सकते,और हम जता नहीं सकते☆




#♡आपकी हमारी Đøsती♡ सुरों का साज है,आप जैसे Đøस्त♧ पर हमें नाज़ है,अब चाहे कुछ भी हो जाये जिंदगी में, Đøsती♡ वैसे ही रहेगी जैसे आज है☆




#♡करनी है khuदा ° से गुजारिश,तेरी दोस्ती के सिवा कोई बंदगी ñ मिले,हर जनम में मिले Đøस्त तेरे जैसा,या फिर कभी jinदगी ñ मिले☆




#♡Đøsती ♢♧ तो ज़िन्दगी का एक खूबसूरत लम्हा है, यह सब रिश्तो से अलबेला है,जिसे मिल जाए वो तन्हाई में °khuश ♧ है, जिसे न मिले भी वो भीड़ में भी अकेला है☆




#♡ Đøsती♡ में किसी का इम्तिहान ♢ न लेना,निभा न सको वो किसी को वादा ñ देना,जिसे तुम बिन जीने की आदत ñ हो,उसे जिन्दगी♧  जीने की दुआ न देना☆

. Dosti shayari ,. Dosti shayari in hindi
. Dosti shayari in hindi


#♡ Đøsती ♡ में तुम्हारा जहां बदल देंगे,जोश से तुम्हारा हर अरमान भर देंगे, तुम मेरी दोस्ती ♡  पे ¥kìन°○ रखना ए दोस्त,तेरी Đøsती♡ के वास्ते हर काम आसान कर देंगे☆


. Dosti shayari in hindi with image


#♡देखी जो नब्ज मेरी,हंस कर बोला वो हकिम भी , जा ज़मा ले° महfiल °पुराने Đøsती ♡ के साथ,तेरे हर मर्ज कि दवा वही है☆




#♡अगर विश्वास है तो  Đøsती ♡  है, Đøsती ♡  है तो प्यार है,♧प्यार है तो ज़िन्दगी भी अच्छी है,
ये सब मिलता है अगर ♡  Đøsती ♡  सच्ची है☆




#♡  Đøsती ♡  अच्छी हो तो रंग लाती है,दोस्तीगहरी हो तो सबको भाती है,दोस्ती नादान हो तो टूट जाती है,पर अगर  °Đøsती ♡  अपने जेसी हो तो इतिहास बनाती है ☆




#♡Đøsती ♡  की हवा लगने दो मुझे, किसी का अच्छा दोस्त बनने दो मुझे, °Pyaर ♡ में तो मुझे भी दर्द ही मिला,अब  Đøsती ♡  का फ़र्ज़ अदा करने दो मुझे☆

. Dosti shayari in hindi, friendship shayari in hindi
friendship shayari in hindi



#♡kuछ○° खोये बिना हमने पाया है,कुछ मांगे बिना हमे मिला है नाज है हमे अपनी तक़दीर पर,जिसने आप जेसे  Đøsत ♡  से मिलाया है ☆




#♡नींद ñहीं आती जब तू उदास होता है,अच्छा नहीं लगता जब तू नाराज़ होता है,शायद ये सच्ची दोस्ती ही है हमारे बीच की,điल ♡ khuश° होता है जब तू पास होता है☆




#♡हमसे करलो  Đøsती ♡  लड़ना मुश्किल होगा ,लिखेंगे ऐसा इतिहास कि पढना मुश्किल होगा ☆




#♡Thuनों ○°की दुश्मनी से न बचते तो खैर थी , साहिल से đøस्तों♢ के भरम ने डुबो दिया ☆


Dosti shayari friendship shayari in hindi 

dosti  shayari in hindi,friendship shayari in hindi
friendship shayari in hindi



#♡¥arरो ○° कि यारी भी खिचड़ी से  °kम नही , स्वाद भले ही ñA° रहे पर ,कमबंख्त भूख मिटा देती है ☆



#♡ Đøsती ♡  करो हमेशा मुस्कुराके किसी को धोखा ÑA° दो अपना बनाके -करलो याद जब तक हम Jinदा °○ हैं फिर ना कहना चले गए diल ♡ में ¥aदें बसा के☆




#♡चाँदनी रातों में कुछ भीगे khayaलों ♧  की तरह,मैने चाहा है तुम्हें Điन ♧ के उजालों की तरह,गुजरे थे जो कुछ लम्हें तुम्हारे साथ,मेरी ¥Aदों में चमकते हैं वो सितारों ☆ की तरह☆




#♡तुझसे बिछड़ने के बाद ♢ kभी khuश♧ ना हो पाया मै,तेरी ¥aदों को दिल से ना मिटा पाया मै,करना तो चाहता था बहुत kuछ °अपने लिए फ़ुरसत ña° niकाल °○ पाया अपने लिए मै☆


Dosti shayari friendship shayari

Dosti shayari in hindi,Dosti shayari
Dosti shayari in hindi


#♡time°○ Đøस्त ♢ और रिश्ते, वो चीजें है जो हमें मुफ्त मिलती है मगर इनकी कीमत का पता तब
चलता है जब ये कही ♧  khø° जाती है ☆




#♡jinगी ♧  में कुछ दोस्त close बन गए,कोई दिल में तो कोई आंखों में बस गए,कुछ ° Đøस्त आहिस्ता से बिछड़ते चले गए,पर जो điल ♡ से न जाए वो आप बन गए☆




#♡  Đøsती ♡  करो हमेशा मुस्कुराके~किसी को धोखा ña दो अपना बनाके करलो ¥Âद जब तक huम○° जिंदा हैं फिर ना कहना चले गए DIल ♡ में यादें बसा के☆



#♡  Đøsती ♡  इन्सान कि जरूरत है , Điलो♡ पर đøस्ती ° कि हुकुमत है,आपके pyaर °कि वजह से जिंदा हु,वरना khuदा °को भी हमरी जरूरत है☆




#♡pyaर♡ से कहो तो आसमान मांग लो,रूठ कर कहो तो मुस्कान मांग लो,तमन्ना यही है कि  Đøsती ♡  मत तोड़ना, फिर चाहें हँसकर हमारी जान मांग लो☆


Dosti shayari image , friendship shayari in hindi image
Dosti shayari image 


#♡कैसे बयां करू अलफाज़ ñहीं हैं,दर्द का मेरे तुझे ऐहसास ♢ ñही है,पुछते हो मुझसे क्या दर्द है.मुझे दर्द ये ही की तु मेरे पास °ñही है Dosti shayari in hindi image




#♡huम○° से हमको ही चुरा के गए, điल♡ से हमारे सारे अरमान ले गए,ña करना °kभी किसी से प्यार,
जो कहते थे अपना वो ♢ hमारी ही जान ले गए☆




#♡हर đøस्त ♤ से अच्छी बात करना फितरत है हमारी,हर Đøस्त ♢ khuश° रहे हसरत है हमारी,कोई हमें ¥aद ,करे ना करेहर दोस्त को ¥aद करना आदत है हमारi☆

Dosti shayari funny


#♡Đøस्ती ♡ करो हमेशा मुस्कुरा के किसी कोधोखा ña दो अपना बना के♧कर लो याद जब तक हम जिंदा है फिर ना कहना चले गए Điल ♡ में यादें बसा के Dosti shayari image 


Dosti shayari in hindi,Dosti shayari funny
Dosti shayari funny



#♡शायद फिर वो तक़दीर मिल जाए,life° के वो हसी पल किल जाए,चल फिर से बेठे वो class○° कि आखिरी बेंच पे,शायद फिर से वो पुराने ~ Đøस्त मिल जाए ☆




#♡¥aद♢ करते हैं हम यारों की  Đøsती ♡ ¥aदों से Điल♧भर आता है,कल साथ जिया करते थेमिलकर° आज मिलने को Điल ♡ तरस जाता है☆

Dosti status in hindi


Dosti shayari funny, dosti shayari in hindi
Dosti status in hindi


#♡मेरी हर एक ~Aदा° में छुपी थी मेरी तमन्ना,तुम ने महसुस ना की ये और बात है,मैने हर Đuम तेरे ही ख्वाब देखें,मुझे ताबीर naa मिली ये और बात है,मैने जब भी तुझ से बात ° kरनी चाही,मुझे अलफाज़ ña♧ मिले ये और बात है,कुदरत ने लिखा था मुझको तेरी तमन्ना में मेरी किस्मत में तु ña° थी ये और बात है Dosti shayari in hindi

Dosti shayari in hindi,Dosti shayari in hindi with image
Dosti shayari in hindi