Full akad { best } high attitude status in hindi for boys - best attitude status collection

 High Attitude Boys Status - नमस्कार दोस्तों इस  post में हम लाये हैं Boys Attitude Status जिन्हें Boys अपने Facebook pic के साथ या Whatsapp पर Upload कर सकते हैं. अगर आप Facebook पर अपनी pic अपलोड करना चाहते हैं और उसके लिए आप कड़क अकड़ वाला status डालना चाहते हैं तो आप सही जगह पर हैं. दोस्तों www.trueshayarii.in आपके लिए हमेशा लाता हैं best status collection जो हमेशा आपकी पर्सनालिटी को मैच करते हैं. Friends आपको ये पोस्ट पसंद आए तो इसे अपने friends के साथ भी share जरूर करे |



High Akad Attitude Status in Hindi


Hidh Akad Attitude Status in Hindi
High Akad


 इतना भी #Attitude_न_दिखा,
बेवजह अगर मैंने #अपना_attitude दिखाया तो,
मेरा #Surename_## भी नसीब नहीं होगा तुझे..!!!

 आँखों 👀 से #बरसे पानी💦, ये कोई 😏 बादल 🌧 है क्या..
मैं 👱 तेरे 👰 लिये रोऊँ😭 अबे तू 👰 पागल है क्या..!!

 मौत से न✖ कभी डरता 😟था, न ✖कभी डरूगा..
मैं 👱🏻तो अपने दोस्तो 👬👬के लिए जीता 😎था, जी😴 रहा हूँ, और 👆जिऊगा 😇भी..

 

 #सुन_‪पगली, #News_Reporter ‪‎दुनिया की खबरें बताता है,
#ज्योतिष_हाथ देख कर लोगों का #_भविष्य_# बताता है लेकिन हम वो है जो,
#दुश्मन_की_शक्ल देख कर उसकी ‎औकात बता देते हैं...!

 #वक्त आने दो #बंदूक## भी उठायेगे, #ट्रिगर_## भी दबाएंगे और #_गोली## भी चलाएंगे,
और उस पर #_राज भी करेगे, जिसे लोग कहते है.. **दुनिया**

Akad Status


 #लड़किया 👭तो हमारे पीछे - पीछे घुमती है 😇,
पर हमें तो #_इंतजार उसका जो अपनी #_Activa चला करके हमारे #आगे_खड़ी होकर ये बोले मै तुम से #प्यार करती हूं..!

 #लहरो को #_खामोश देखकर ये ना #समझना की #समंदर मे #लहरें_नही है,
हम जब भी उठेगे #तूफान बनकर उठेगे…. बस उठने की अभी ठानी नही है.

 #गलती 😔 #मेरी ✅ ही थी यारो,
वो #होंठ 👄 गोल करके #kiSs 💋 मांग रही थी,
#_मैं 😎 [ उसे #_कमलापसन्द ♥ की #पुड़िया दे आया ]

 #डर 😰 मत #पगली #मार 🔪नही #__डालूँगा_तुझे ये तो #_हमारी_नजरें 👀 ही #कातिलाना 🔫 है..वरना #दिल ❤ तो बड़ा ही #आशिक_मिजाज है..!

 

 कुछ लोग #मेरे_StaTus से #जलते है..😐 अब उन्हें कौन बताए की #हमारे_Status की  Demand_line💎, Economics की Demand_line से भी ज्यादा ऊची है र..!!

 #तेरे_सामने ‪[ Sharif ]‬ होने का दिखावा करता हुँ ##Pagli‬,
वर्ना आकर पुछ मेरे [ ‪Yaaro‬ ] से, कमीनेपन मे ‎##Branded‬ हरामी हूँ.!

 #राहें बदले 🚧 या बदले #वक्त, 🕐 हम 👦 तो अपनी #-मँजिल पायेंगे,😌
जो समझते 😒है खुद को ##बादशाह, 👑 एक दिन☝उसे अपने [ दरबार ] 👫 में जरूर नचायेगे...!


 #Attitude_और_Ego से भरी #_दुनिया में‌ अपना भी अलग #_जज्बा_हे,
#_दुश्मन हो या #_दुनिया हर एक के दिल पर अपना #_कब्जा_हे😏..

 #जिसको सुनाना 👂 चाहूँ, वो 👉 तो #सुनता_नही,
#ज़माना 🌎 खामखाँ 😏 कान 👂 लगाए #बैठा_है..!

 itna asaan nahi hai humse shayari likhne me jeet pana,
hum har ek lafaz mohabat ki haar kha kr likhte hain...!

Akad Status in Hindi

 हम 1⃣5⃣% #Battery# 🔋 #Warning# ⚠ को भी #सीरियसली नहीं लेते हैं,
किसी की 😈 #फालतू बातें 💬 तो #_बहुत दूर की #बात है..!

 #बचपन# में तू #जब_School में थी तब बहोत अच्छे से %_Behave करती थी,
आज #College__# में क्या जाने लगी तो तू भी #_Attitude दिखाने लग गयी.

 #_Status## और #_Pic# मत देख #_Pagli,
ज़ाके #_Kitab पड़ #_Pyaar होने से #अच्छा_Pass हो ज़ाएगी..!

 #_धन भी रखते है, #_गन भी रखते है, और_सुन## बेटा,
थोड़ा ##हटके [ रर्इयो वरना ], ठोकने का #ज़िगर# भी रखते हैं.!

 वो #_खूबसूरती की #_मल्लिका, मैं #Attitude का #राजा,
खट्टी -मीठी हमारी प्रेम कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा..!

Akad Attitude Status


 क्यों #_पहनती हो👧 _चूड़ी, क्यों पहनती👈 हो #_कंगना,
#सजने का💑 ही #शोक# है तो फिर बना लो न #सजना...!

 

 #स्टेटस का #बादशाह 😎 हुं और #कलम 📝मेरी #_रानी है, अल्फाज💤मेरे गुलाम है,
✋बाकी रब और मेरे #Dosto👬की महेरबानी है..!

 हमको😮 #_बैंकों🏦 के #घोटाले से कोई फर्क नहीं पड़ता,
क्योंकि अपना #एकाउंट🔖 तो सिर्फ #फेसबुक📲 पर है..!

 सुन #पगली__ इस दुनिया में 5 #बादशाह है,
4 तो #ताश के पत्तो में.. और पाचवा वो जिसके तू #स्टेटस पड़ रही हैं..

 #दिखा__👁 दी है #औकात 👿जिन्हें हम अपना 👬#मानते थे,
वो 👉🏽ही #निकले #_बेवफा💔 जिन्हें सबसे🌏 #करीब 😍मानते थे..!