Cute {best} Love Shayari For Girlfriend || लव शायरी हिन्दी में

Love Shayari For Girlfriend 


In thish post we presented the new latest and coolest Best  Love Shayari For Girlfriend and quotes and messages for everyone. Make sure no one misses your Love Shayari For Girlfriend , Share them via 
WhatsappInstagramTwitter FB, SMS etc. We will keep updating list with new Love Shayari For Girlfriend . So keep vising us for more. Love Shayari For Girlfriend


Lovely Shayari 


*♡मैंने कभी किसी को khuद•° से दूर ñहीं किया बस जिस जिस का Điल♡ भर गया वो khuद ही छोड़कर चला गया किसी का साथ ये सोच कर मत छोड़ना की
उसके पास °○kuछ ○°नहीं है तुम्हे देने ♢के लिए बस ये सोच कर साथ निभाना की उसके •○pass kuछ ° नहीं है तुम्हारे सिवा खोने के लिए Love Shayari For Girlfriend ☆



*♡इतनी तो मेरी उम्र ñहीं जितने ♡ सबक सिख लिए  मैंने☆



*♡तेरी हर °Aदा मोहब्बत सी °ĺģती है,एक पल की जुदाई सदियों सी lģती है,पहले ° ñहीं सोचा था अब सोचने लगा हूँ,°Jinदगी ♢ के हर लम्हें में तेरी जरुरत सी लगती hai☆|

Love Shayari For Girlfriend , love shayari image
love shayari image


*♡तुम्हे khuश° देखकर ही khuश° हो जाता हूँ ,और अब तू ही बता सच्ची मोहब्बत ♡○° kyया होती है☆



*♡Điल ♡ में आने का रास्ता तो है पर जाने का नहीं इसलिए जब कोई जाता है तो Điल ♡  तोड़कर जाता है☆



* ♡मेरी Girlfriend ♡ boली ♢ की तुम्हरी आदते अच्छी नही मैने कहा Baby ♡ शरीफ तो बच्चे होते हैं हम तो ♢ DaDaगिरी ○°में ही अच्छे लगते है☆



*♡Aपनी •° तो एक हि पेहचान है हस्ता चेहरा शराबी आंखे नवाबी शान और Đőस्तो के लिये☆



*♡kyø° नाRaज़° होते हो  मेरी इन  नादान♢ हरकतों से kuछ ° Điन °की Jinदगी ♡है फिर चल जायेंगे° हम तेरे इस जहाँ Se☆



♡अपना गम सोच समझ कर बाँटना चाहिये Đuनिया ~ में हमदर्द ♧ kम सरदर्द ♢ ज्यादा मिलते है☆

Love Shayari For Girlfriend,Love Shayari For Girlfriend With Image
Love Shayari For Girlfriend


*♡में  ये नही केहता pagली ♡ कि तू नही मिली तो जान दे दूंगा पर एक वादा ♢ करता हूँ तू मिली तो Jinदगी ° भर साथ दूंगा☆



*♡Shiकार○° तो सभी करते हैं लेकिन नवाबों से बेहतर शिकार कोई ○°ñहीं करता☆

more love status;-*love attitude shayari*



*♡Cute○`♤ सा चहेरा मेरा कमीनी सी नज़र तेरी इतनी pyaरी ♡ हु में के कही नज़र ना लगे तेरी☆

                                                         Lovely status for boyfriend

*♡huम •°से PANGA लेने से पहले 10 बार सोच लेना जितने तुम्हारे PHONE में CONTACT हैउससे 10 guña तो ♡ hमारी एक सीटी मरने पे तेरे घर के बहार खड़े हो जाये☆



*♡बात °○○ Vफाओ की होती तो कभी न हारते बात Ñसीब ° की थी इसलिए कुछ ña° कर सके☆

Love Shayari For Girlfriend ,husband wife image
 Love Shayari 


*♡मोहब्बत तो Điल ♡ से की थी,दिमाग उसने लगा लिया ♡Đil♧ तोड दिया मेरा उसने और इल्जाम मुझ °पर लगा दिया☆



*♡स्टेटस का ♤ बादshह ♢हुं और कलम मेरी रानी है अल्फाजमेरे गुलाम है बाकी रब और मेरे ĐóSTOकी महेरबानी है☆



*♡RøAD ~ पे SPEED ♢ LIMIT EXAM में TIME LIMIT ĺøVE ♡ में AGE LIMIT पर hमारी Đâđaगिरी में Ñø LIMIT ☆




*♡क्यों Ñaराज होते हो मेरी इन ° नाĐâन हरकतों से कुछ दिन की Jinदगी ♡है फिर चले जाएँगे तुम्हारे इस जहाँ से☆


 Love Shayari For Boyfriend

Love Shayari For Girlfriend ,cute children image
 Love Shayari For Girlfriend Boyfriend


*♡बात सुन इतना Like तो मैं ° khu♢द को भी कहीं करता जितना Tere ♡ को करने लगा हू☆



* ♡Aगर ○° मेरी ○°stayइल ♢ से भी løगो को जलन होती हैं तो उसमें मेरा कोई कसूर नहीं☆



*♡kयों पहनती हो चूड़ी क्यों पहनती हो कंगना सजने का ही shoक°♢ है तो फिर बना लो ñ° सजना.




*♡बहुत टूट कर ♢ Chaह °○ जिसको हमने आखिर में उनकी ही बेवफाई ♢ Maर ♡ गयी○



*♡तू भी आजमा ले ऐ Jinदगी तुझे किसने रोका है …Attitude○°○ अपना बेमिसाल है ○ जिसे देखकर तू क्या हर कोई ♢ चौका है☆


Love Shayari For Girlfriend , lovely couple image
 lovely couple image shayari

*♡कभी रूठ ° ñ जाना मुझे मानना ñहीं○° आता kभी° दूर ñ°• जाना मुझे पास बुलाना ñहीं□° आता अगर आप भूल जाओ तो आपकी मर्जी मुझे तो □ bhuल □ जाना भी♧ ñहीं आता☆



*♡आसÑ ♢ ñहीं है उस शख्स को समझाना जो जानता सबकुछ है पर बोलता kuछ ○ ñहीं☆



*♡घर बना कर मेरे  Đil♡ में, वो चली गई है, ना khuद°  रहती है, ñà किसी  और को बसने देती है ☆



*♡कल उसकी याद पूरी रात आती रही huम° जागते रहे पूरी Đuनिया♢° सोती रही आसमान में बिजली पूरी रात चमकती रही बस ek° बारिश थी जो मेरे साथ Ŕøती `रही ° Aa○ लोट के आजा मेरे याद तेरी आ रही हैं☆

love shayari for girlfriend, lovely status image
 lovely status image

*♡वो तेरे चश्मा  नीचे करके मुझे आँख मारने की शरारती अदा, सीधी मेरे Điल ♡ में तीर चला देती है☆


*♡बहुत अच्छा लगता है झुक कर तुझे Ki§§° करना एक तो मै लंबा SMART और तू छोटी CUTE Baby  dool☆



*♡मुझे MAKEUP♢की जरूरत ñहीं PAGLI क्योंकि मुझे मेरी SMILE ही #cute बना देती है☆




*♡Galती ● मेरी ही थी यारो वो होंठ Gøल करके KISS मांग रही थी मैं《 उसे कमलापसन्द ki pudiya de aaya 》 Love Shayari For Girlfriend 


Love Shayari For Girlfriend , love image
love image




*♡हमारी PHøTø ♢ और Shayari ♡ PETROL की तरह है जरा सी चिंगारीऔर पूरे FACeBøøK पे आग लगा दी☆



*♡styiल ♢♧ सिर्फ मिनी स्कर्ट में ही ñही होता कुछ लड़किया ♡ तो सलवार SUIT में भी Đilल ♡ ले जाती है☆



*♡हमको बैंकों के घोटाले से कोई फर्क ñहीं पड़ता kyoकि ♢ अपना Accounट○°तो सिर्फ Faceबुक•° पर है☆



*♡इतना ‪ ‎Attitude ♢‬ मत दिखा ‪ ‎पगGLI‬॰ वरना जैसे रोज ‪ ‎status‬ चेँज करता हुँ वैसे ही तुझे भी ‪ ‎Change ♤ ‬ कर दुँगा☆

Love Shayari For Girlfriend ,  Love Shayari For Gf
 Love Shayari For Gf


*♡मेरे status ♤  ñशें की तरह होते है एक बार Aaदत पड़ गई तो बिना ♧पढ़े रह पाना मुश्किल है☆

love shayari image, Love Shayari For Girlfriend
 Love Shayari image